Friendship Shayari in Hindi 2020

Friendship Shayari in Hindi 2020
Friendship Shayari in Hindi 2020


आज हम आपको Friendship Shayari in Hindi 2020 के बारेमे बतायेगे तो देखते रहिये हमारे साथ,

Milanshayari पर आपका स्वागत है। आप यहाँ सभी प्रकार की नई Shayari पा सकते हैं।

Beautiful Hindi Love Shayari-अपने दिल की भावनाओं को दिखाने और व्यक्त करने के लिए कविता की आवश्यकता होती है। वर्तमान समय में New Shayari, Images Shayari और कई प्रकार की शायरी प्राप्त करना बहुत मुश्किल है। चिंता न करें, मैं हर दिन आपके लिए यहां काम करता हूं। यहाँ पर milanshayari.blogspot.com पर आपको हर तरह की Hindi Shayari रोज मिलेगी।

कविता की शक्ति शुद्ध शब्दों से और उसके रचनाकारों से आती है। कविता और कविता पढ़ना कुछ ऐसा नहीं है जो आप हर दिन करते हैं और इसलिए आपको वहां समय और ऊर्जा देनी चाहिए। इसलिए जब आप कोई कविता या कविता पढ़ते हैं, तो यह आपको स्वाभाविक लगता है, क्योंकि कविता एक आत्मा है। और आपको इस भावना को समझने और महसूस करने के लिए खुद को समय देना होगा।

आज, स्टॉक-शायरी वेबसाइटों के साथ इंटरनेट फलफूल रहा है। सोशल मीडिया से साझा करने के लिए लोग अपनी पसंद की शायरी खोज रहे हैं। लेकिन नई और बेहतरीन शायरी पाना बहुत मुश्किल है। शायरी प्रेमियों को चिंता नहीं है, हमने सभी काम किए हैं और हिंदी शायरी, हिंदी एसएमएस और हिंदी स्टेटस स्पर्स का संग्रह तैयार किया है।

Love Shayari in Hindi for Girlfriend

आप अपनी पसंदीदा शायरी यहाँ Love, Sad, Joks, Romantic, Attitude, Dost, Love Shayari in Hindi for Girlfriend, Friendship Shayari in Hindi 2020 जीवन के बारे में प्रेरणा आदि जैसी भावनाओं के अनुसार पढ़ सकते हैं। आशा है कि आपको यह हिंदी शायरी संग्रह आपकी आवश्यकता के अनुसार पसंद आएगा।

Best Friend Shayari in Hindi


Best Friend Shayari in Hindi

मै रंग हूँ., अपने  परिवार,दोस्तों और*अपने चाहने वालो के चेहरे का, 
जितना वो खुश रहेंगे उतना मैं निखरता जाऊँगा.


क्या Google Maps मुझे ये बतला सकता है कि,,,,

"प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया"



 hindi shayari dosti love


 hindi shayari dosti love

ऐ  खुदा उनके   हर एक लम्हे
  की  हिफाजत_करना 
मासूम  सा चेहरा  है,
 उदास अच्छा  नही_लगता


कैसे कहूँ कि 
इस दिल के लिए कितने खास हो तुम..!!
फासले तो कदमों के हैं
*पर, हर वक्त दिल के पास हो तुम.


तुझे देखकर ही मेरी
पलकों का भीग जाना,

क्या समझ नहीं सकते
कितना याद आते हो


hindi shayari dosti ke liye

hindi shayari dosti ke liye


तुम "आओ" या ना आओ 
मेरी "ज़िन्दगी" में ये "तुम्हारी" मर्ज़ी...!!
 मेरा प्यार "बेइंतेहा" था
 "बेइंतेहा" है और "बेइंतेहा" रहेगा.

दिल पे लग जाती हैं
उन्हें अक्सर हमारी बातें...!!
जो कहते थे तुम कुछ भी कहो 
अच्छा लगता है.


कितने तंग हो गए है आज कल लोग 
अपने अपने दर्द से दोस्त
अब कोई किसी का 
दर्द नहीं सुनना चाहता है दोस्त



 Dosti Shayari 2020


 Dosti Shayari 2020

मैं भी तलाश में हूँ, अब किसी अपने की..!!
कोई आप सा तो हो, लेकिन किसी और का ना हो.


सुकुन बस इतना ही काफी हैं जिन्दगी में यारा,
फासलों में रहकर भी तु दिल के सबसे करीब हैं

गुलाबो की तरह दिल अपना शबनम में भिगोते है,,,,
मोहब्बत करने वाले ख़ूबसूरत लोग होते है

Dosti Shayari 2 line


dosti shayari 2 line

मुझको मेरे वजूद की 
हद तक न जानिए..!
बेहद हूँ, बेइंतेहा हूँ, 
और बेहिसाब हूँ मैं.


लोग इन्तजार करते रह गये
कि हमें टूटा हुआ देखें
और हम थे कि सहते सहते
पत्थर के हो गये..!!

कलम में जितना दम है जुदाई की बदौलत हैं
वरना लोग मिलने के बाद लिखना छोड़ देते हैं

Beautiful Dosti Shayari



Beautiful Dosti Shayari


बात बताने का बहाना कर के
 मैने चूमा था उस के गालों को, 
अब वो रोज जिद करती हैं के मुझे वो बात बताओ…


यूं तो जिंदगी में आवाज देने वाले, 
ढेरों मिल जाते हैं .......!!
लेकिन हम ठहरते वहीं हैं,जहां... 
अपनेपन का अहसास होता है.



dosti shayari funny 1


dosti attitude shayari

भुलाना और भूल जाना तो बस एक वहम है दिल  का,
भला कौन निकलता है दिल से, एक बार बस जाने के बाद.


जो मुझे दिल से प्यार करे
वरना इंसान तो पेसो से भी मिल जाया करते हैं |


dosti shayari funny


dosti shayari funny

 जब भी मेरे  होठों पर तेरा नाम आए
       ये दिल बहक सा जाए
पता नहीं तू मुझ से कैसा रिश्ता बना कर गई
ना तू मेरे पास आए ,ना ही तू मुझसे दूर जाए

ना कोई आया है ना कोई आएगा 
हम तुमको कितना प्यार करते है 
ए तो गूग्गल भी नहीं बता पायेगा



सर झुकाने की आदत नहीं है 
आँसू बहाने की आदत नहीं है,
हम खो गए तो पछताओगे बहुत क्योकि
 हमारी लौट कर आने की आदत नहीं है 

जिन्दगी से आज टूट गया हूँ मैं 
दर्द  ही  दर्द  है  मेरे  सीने  मै
एक तरफ है  प्यार मेरा 
और एक तरफ है 
खुशियाँ 
प्यार को पा नहीं सकता 
और खुशियाँ को पाकर 
उसे रुला भी नही सकता


beautiful dosti shayari

जिस दिन शोर मचा रही होगी कामयाबी मेरी..
उस दिन इन खामोश रातों का भी हिसाब कर लेंगे..!!


दिल में सब को आने देता हूँ शक न कर मेरे सनम,
लेकिन तू जहाँ बसती है वहाँ किसी को नही जाने देता।

 dost ka intezar shayari hindi

dost ka intezar shayari hindi

बदलना कौन चाहता है ज़नाब ,
लोग यहाँ मजबूर कर देते है बदलने के लिए

नीयत तो हमारी बस तुम्हें "चाहने" की है..
नियती" को क्या "मंज़ूर" है ये तो "रब" ही जाने.

dost ka intezar shayari hindi 1

कुछ लोग  मेरी दुनिया  में खुशबू की तरह है,
रोज़ महसूस ️ तो होते पर दिखाई  नही देते.

मुझसे दूर जाने की बात वो सह नही पाती....
प्यार वो भी करती है बस कह नही पाती....



About


अगर आपको Friendship Shayari in Hindi 2020  पोस्ट अच्छी लगी तो इसे दोस्तों के साथ शेयर करें। प्रत्येक लव कपल को फेसबुक, व्हाट्सएप या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लव, मोहब्बत, इश्क, प्रेम आदि के बारे में लव स्टेटस के रूप में साझा किया जा सकता है। हिंदी प्रेम एसएमएस मोबाइल पर भेजने के लिए भी उपलब्ध है।