Romantic Shayari on love in Hindi 2020-2021

आज हम आपको Romantic Shayari in Hindi के बारेमे बतायेगे तो देखते रहिये हमारे साथ, Milanshayari पर आपका स्वागत है। आप यहाँ सभी प्रकार की नई Shayari पा सकते हैं।


Romantic Shayari on love in Hindi 2020-2021

Romantic Shayari on love in Hindi 2020-2021


Beautiful Hindi Love Shayari-अपने दिल की भावनाओं को दिखाने और व्यक्त करने के लिए कविता की आवश्यकता होती है। वर्तमान समय में New Shayari, Images Shayari और कई प्रकार की शायरी प्राप्त करना बहुत मुश्किल है। चिंता न करें, मैं हर दिन आपके लिए यहां काम करता हूं। यहाँ पर milanshayari.blogspot.com पर आपको हर तरह की Hindi Shayari रोज मिलेगी।


दिल पर आये हुए इल्जाम से पहचानते हैं,

लोग अब मुझे तेरे नाम से पहचानते हैं।
जिंदगी के लिये जान ज़रूरी है,

जीने के लिये अरमान ज़रूरी है,
हमारे पास हो चाहे कितना भी गम,
लेकिन तेरे चहरे पर मुस्कान ज़रूरी है।
तन्हाई में मुश्कुराना भी इश्क है,

और इस बात को छुपाना भी इश्क है।

Yaad Romantic Shayari 

उनके साथ रहते रहते उनसे चाहत सी हो गई,
उनसे बात करते करते एक आदत सी हो गई,
एक पल वो हमे मिले तो दिल बेचैन हो जाता है,
उनसे दोस्ती निभाते निभाते उनसे मोहब्बत सी हो गई। 
एक दिन उसने मुझसे कयामत का मतलब पूछ लिया,
मैंने भी घबरा कर उससे रूठ जाना तेरा कह दिया। 
प्यार मैं तुझसे करती हूँ,
और अपनी जिंदगी से ज्यादा करती हूँ। 

 very romantic Shayari in Hindi for girlfriend-रोमांटिक शायरी फॉर गर्लफ्रैंड

बस मुझे अपने बाहों में सुलालो,
फिर चाहे कितना भी मुझे रुला लो। 
हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की,
बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा 
प्यार मैं तुझसे करती हूँ,
और अपनी जिंदगी से ज्यादा करती हूँ। 
बडी गुस्ताख है तुम्हारी याद उसे तमीज सिखा दोदस्तक भी नहीं देती और दिल में उतर जाती है 

 Romantic Shayari for Boyfriend

हक़ीक़त ना सही तुम ख़्वाब बन कर मिला करो,
भटके मुसाफिर को चांदनी रात बनकर मिला करो। 
इससे ज़्यादा तुझे और कितना करीब लाऊँ मैं,
कि तुझे दिल में रख कर भी मेरा दिल नहीं भरता। 
हमारी हैसियत का अंदाज़ा तुम ये जान के लगा लो,
हम कभी उनके नहीं होते जो हर किसी के हो गए।
हमें शायर समझ के यूँ नजर अंदाज मत करिये,
नजर हम फेर ले तो हुस्न का बाजार गिर जायेगा।

Romantic Shayari for Wife 

उनकी उदास आँखों में करार देखा है,
पहली बार उन्हें ऐसे बेकरार देखा है,
जिन्हें खबर ना होती थी मेरे आने की,
उनकी आँखों में अब इंतज़ार देखा है।
रुका हुआ है अज़ब धूप-छाँव का मौसम,
गुजर रहा है कोई दिल से बादलों की तरह। 
फितरत, सोच और हालात का फर्क है वरना,
इन्सान कैसा भी हो दिल का बुरा नहीं होता। 
जब भी साथ बिताया वक़्त याद आता है,
मेरी पलकों पर बहते आँसू छोड़ जाता है,
कोई और मिल जाये तो हमें भूल जाना,
दोस्ती का रिश्ता जिंदगी भर काम आता है।

Romantic Shayari in english-रोमांटिक शायरी हिंदी में

मजबूरियाँ सारी हम दिल में छिपा लेते हैं,
हम कहाँ रोते हैं हमारे हालात रुला देते हैं,
हम तो हर पल याद करते हैं सिर्फ आपको,
और आप भुला देने का इल्जाम लगा देते हैं।
जब कभी धोखा मिल जाता है प्यार में,
जिंदगी में एक उदासी छा जाती है,
सोचते हैं छोड़ देंगे इस ज़ालिम दुनिया को,
पर तब तक दूसरी पसंद जाती है।
तुझे सोचूं तो पहलू से सरक जाता है दिल मेरा,
मैं दिल पे हाथ रखकर धड़कनों को थाम लेता हूँ।

Romantic Shayari Image 

तुम्हारी बात लम्बी है दलीलें है बहाने हैंहमारी बात इतनी है हमारी जिंदगी हो तुम
 तुम्हारी याद मे जीने की आरजू है अभीकुछ अपना हाल सभालू अगर इजाजत हो 
तूने छुआ मेरी रूह को, कुछ इस तरहकि सदियों तक वो तेरी ग़ुलाम बन गई 



About

Romantic Shayari in Hindi-अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी तो इसे दोस्तों के साथ शेयर करें। प्रत्येक लव कपल को फेसबुक, व्हाट्सएप या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लव, मोहब्बत, इश्क, प्रेम आदि के बारे में लव स्टेटस के रूप में साझा किया जा सकता है। हिंदी प्रेम एसएमएस मोबाइल पर भेजने के लिए भी उपलब्ध है।